बास्केटबाल टीम के ट्रायल पर विवाद

गोहर (मंडी)। बास्केटबाल संघ जिला मंडी के प्रधान धर्म सिंह ठाकुर, चेयरमैन नितिन गुप्ता और कोषाध्यक्ष हरमेश शर्मा ने कहा है कि सरकाघाट में बना संघ जिला बास्केटबाल संघ मंडी में दरार डालने की कोशिश कर रहा है। इसे सहन नहीं किया जाएगा। प्रधान धर्म सिंह ठाकुर ने कहा है कि मंडी जिला बास्केटबाल संघ ने खिलाड़ियों को सूचित किया है कि 30 मार्च को सरकाघाट में जिला मंडी बास्केटबाल संघ के कोई ट्रायल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि संघ ने अंडर-19 के ट्रायल मंडी के पड्डल मैदान में रविवार को रखे हैं। ठाकुर ने बताया कि ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ी अपना आयु प्रमाण पत्र साथ लाएं।
उन्होंने बताया कि इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 1-1-1996 के बाद के खिलाड़ी ही भाग लेंगे। कहा कि जिला बास्केटबाल संघ, राज्य बास्केटबॉल संघ, जिला स्पोर्ट्स काउंसिल और जिला ओलंपिक संघ से मान्यता प्राप्त है।
हस्तक्षेप किया तो जाएंगे कोर्ट : बन्याल
सरकाघाट बास्केटबाल संघ के प्रेस सचिव भरत बन्याल और राकेश ठाकुर ने कहा कि उनका संघ ही असली है। ट्रायल 30 मार्च को सरकाघाट में ही होंगे। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ से अगर इसमें हस्तक्षेप करने की कोशिश की गई तो वह न्यायालय की शरण में जाएंगे।

Related posts