बंजार भाजपा की बैठक में जमकर हंगामा

सैंज (कुल्लू)। पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे दो भाजपा नेताओं के बंजार भाजपा की बैठक में भाग लेने पर खूब हंगामा हुआ। मंडल इकाई के पदाधिकारियों ने दोनों नेताओं को मंडल की बैठकों से तब तक दूरी बनाए रखने की हिदायत दी है जब तक आलाकमान दोनों को क्लीन चिट नहीं देती।
बंजार में हुई भाजपा की मासिक बैठक में बंजार भाजपा ने दोनों नेताओं को खूब खरी खटी भी सुनाई। गौरतलब है कि बंजार विस से संबंध रखने वाले दोनों नेताओं को आलाकमान ने एक ओर जहां कारण बताओ नोटिस जारी कर रखा है वहीं दूसरी तरफ यह दोनों नेता जिला इकाई में अहम पद झटकने में भी कामयाब रहे हैं। ऐसे में हार का सामना कर चुकी बंजार भाजपा इन दोनों नेताओं के विरोध में खुलकर सामने आई है। भाजपा नेताओं ने कहा कि पार्टी में रहकर पार्टी के खिलाफ काम करने वालों की वजह से ही बंजार में भाजपा हारी।
पूर्व वन मंत्री खीमी राम शर्मा की उपस्थिति में बंजार के भाजपाइयों ने मंडल की बैठक में आए जिला के दोनों पदाधिकारियों को बंजार विस से दूरी बनाए रखने की हिदायत दी। भाजपा मंडल अध्यक्ष चुनी लाल ठाकुर ने बताया कि दोनों नेताओं को 15 मई को शिमला में अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया था लेकिन उन्होंने हाजिरी नहीं दी। कहा कि बंजार मंडल की मासिक बैठक में दोनों नेता तब तक भाग नहीं ले सकते जब तक आलाकमान उन्हें क्लीन चिट नहीं देता। मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भूपेंद्र महंत ने कहा कि पार्टी के खिलाफ काम करने वाले किसी भी नेता को बख्शा नहीं जाएगा। प्रदेश भाजपा की अनुशासन समिति के अध्यक्ष गणेश दत्त ने दोनों नेताओं को कारण बताओ नोटिस दिए जाने की पुष्टि की है।

Related posts