फेसबुक पर शुरू हुई दोस्ती थाने में खत्म

धर्मशाला। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद छात्रा से कॉलेज परिसर के बाहर झगड़ा करना एक फेसबुक दोस्त को महंगा पड़ा। छात्रा ने फेसबुक दोस्त के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत पत्र दिया। थाने में दोनों के परिजनाें को बुलाने पर समझौता होने के बाद मामला दर्ज नहीं हो पाया।
छात्रा स्थानीय कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। कुछ दिन पहले ही छात्रा और युवक सोशल साइट फेसबुक पर दोस्त बने थे। इस दौरान दोनाें के बीच चैटिंग के माध्यम से आपस में संपर्क हुआ। बाद में फेसबुक दोस्त ने छात्रा को कॉलेज के बाहर मिलने के लिए बुलाया। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके चलते छात्रा ने युवक को दो चार चांटे भी रसीद कर दिए। छात्रा द्वारा चांटे मारे जाने के बाद युवक बुधवार को छात्रा से झगड़ा करने के लिए कॉलेज के बाहर पहुंच गया। वह छात्रा से बहसबाजी करने लगा। इसी बीच अन्य विद्याथियों ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन लड़की ने लड़के की शिकायत पुलिस थाने में कर दी। बाद में दोनों युवाओं के परिजनों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। इस दौरान युवक ने छात्रा से अपने व्यवहार पर माफी भी मांग ली।
एएसपी मोहित चावला ने बताया कि छात्रा ने पुलिस थाने में युवक की शिकायत की है। बाद में दोनों के परिजनों के हस्तक्षेप करने के बाद मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Related posts