पालमपुर का विकास प्राथमिकता : बुटेल

पालमपुर (कांगड़ा)। विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पालमपुर में पहली बार पहुंचे बृज बिहारी लाल बुटेल का ब्लाक कांग्रेस समेत कई कार्यकर्ताओं व लोगों ने भव्य स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पालमपुर के लोगों ने जिन उम्मीदों के साथ उन्हें सम्मान दिया है। वह लोगों की उन उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि पालमपुर का विकास उनकी प्राथमिकता होगी। भाजपा के समय में अधूरे पड़े कामों को पूरा किया जाएगा। जबकि पालमपुर विस में कई नए विकास कार्य किए जाएंगे।
इससे पहले शनिवार करीब साढ़े 11 बजे न्यू बस स्टैंड से विस अध्यक्ष बुटेल को ढोल-नगाड़ों के साथ रोटरी भवन लाया गया। बुटेल के स्वागत में उमड़ी भीड़ के चलते बुटेल को रोटरी भवन पहुंचने में करीब दो से ढाई घंटे लग गए। कार्यकर्ताओं ने शहर में खूब पटाखे फोड़े। विस अध्यक्ष बनने पर लोगों में इतना उत्साह था कि लोग बारिश के बावजूद भी बुटेल के स्वागत में काफिले में चलते रहे। इस बीच बुटेल भी हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का आभार जताते रहे। रोटरी भवन पहुंचने के बाद बुटेल ने लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पालमपुर की जनता ने उन्हें हमेशा स्नेह और साथ दिया है।
इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कर्ण शर्मा, नप अध्यक्ष बलवंत ठाकुर, उपाध्यक्ष यश महाजन, संजीव कुमार, अजय शर्मा, एडवोकेट विकास सूद, राजेंद्र कौल, ऋषि राज शर्मा, रणजोध सिंह, रमेश, मदन भाटिया, कौशल्या देवी, निशा शर्मा, पूनम, स्वर्णा समेत कई लोग मौजूद थे।

Related posts