पालकी में बहुओं ने सड़क तक पहुंचाई बीमार सास

पालकी में बहुओं ने सड़क तक पहुंचाई बीमार सास

कल्लर पंचायत के कोट गांव में आपसी विवाद के चलते नहीं मिल रही सड़क सुविधा
उपायुक्त ने पंचायत प्रधान और लोक निर्माण विभाग से मांगी रिपोर्ट
संवाद न्यूज एजेंसी
बिलासपुर। सदर विधानसभा की ग्राम पंचायत कल्लर के कोट गांव में सड़क सुविधा नहीं मिलने से लोगों को मरीज कंधे पर उठाकर सड़क तक पहुंचाने पड़ते हैं। ऐसा ही मामला रविवार को सामने आया। गांव के एक परिवार की बहुओं ने अपनी बूढ़ी सास चंपा देवी को पालकी में उठाकर सड़क तक पहुंचाया।
मिली जानकारी अनुसार बुजुर्ग महिला की तबीयत खराब हो गई और घर पर कोई पुरुष न होने के कारण बहुओं को ही बारिश में पालकी में बुजुर्ग महिला को सड़क तक पहुंचाना पड़ा। वहां से बुजुर्ग महिला को एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि गांव तक सड़क सुविधा तो है, लेकिन आपसी झगड़े के कारण एक परिवार ने सड़क बंद कर दी है। इससे कई परिवारों को समस्या से जूझना पड़ रहा है। हालात यह है कि महिलाओं को कंधा देकर दुभर रास्ते से पालकी सड़क तक पहुंचनी पड़ी।
ग्राम पंचायत प्रधान सुनीता देवी ने कहा कि गांव तक सड़क है, लेकिन बारिश की वजह से सड़क खराब हो गई है। गांव में एक परिवार ने रास्ता रोक दिया है। कहा कि पंचायत निशानदेही करवाएगी। जमीन सरकारी हुई तो वहां से सड़क खुलवा दी जाएगी।
उपायुक्त पंकज राय ने कहा कि मामला ध्यान में आया है। उन्होंने पंचायत प्रधान और विभाग से इसकी रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलने के बाद इस पर आगामी कार्रवाई होगी।

Related posts