पर आचार संहिता का उल्लंघन, सीएम चन्नी और कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धू मूसेवाला पर केस दर्ज

पर आचार संहिता का उल्लंघन, सीएम चन्नी और कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धू मूसेवाला पर केस दर्ज

मानसा (पंजाब)
मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और सिद्धू मूसेवाला की ओर से शुक्रवार को चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी मानसा में डोर टू डोर प्रचार किया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर लिया है।
मानसा में प्रचार करते सीएम चरणजीत चन्नी और सिद्धू मूसेवाला।

पहले भी विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक और कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धू मूसेवाला फिर चर्चा में हैं। मानसा पुलिस ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी समेत मानसा से कांग्रेस के उम्मीदवार शुभदीप सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और सिद्धू मूसेवाला की ओर से शुक्रवार को चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी मानसा में डोर टू डोर प्रचार किया जा रहा था।

शुक्रवार को मानसा में कांग्रेसी प्रत्याशी शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के लिए मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, फिल्म अदाकार व गायक एमी विर्क, बीर बलजीत, गुलाब सिद्धू और जसकरण ग्रेट ने रोड शो करके वोट मांगे थे।

सिद्धू मूसेवाला ने मानसा में बदलाव लाने और शहर को नमूने का शहर बनाने के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि गायकी और फिल्मों में आने के बाद वह भी दिल्ली व मुंबई में रह सकते थे पर उन्होंने मानसा के गांव मूस्सा में अपना मकान बनाकर रहना ठीक समझ क्योंकि उन्हें मानसा से गहरा लगाव है। उन्होंने कहा कि बेशक वह लोगों की दुआओं और उनको प्यार देने की वजह से आज गायकी के शिखर पर हैं, लेकिन वह अपनी जमीन कभी नहीं छोड़ना चाहेंगे और वह तमाम उम्र मानसा में रहकर यहां के लोगों व क्षेत्र की सेवा करने को अपना पहला कर्तव्य समझेंगे।
बिना मंजूरी के रोड शो करने पर कांग्रेसी प्रत्याशी मोफर पर केस दर्ज
सरदूलगढ़ से कांग्रेसी प्रत्याशी विक्रम सिंह मोफर के खिलाफ रोड शो दौरान बिना परवानगी के रोड शो करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि शुक्रवार को उन्होंने गाड़ियों व मोटरसाइकिलों के बड़े काफिले के साथ क्षेत्र में रोड शो निकाला जो गांव लालियांवाली, झुनीर व फत्ता मालोका सहित अन्य गांवों से गुजरा। बताया गया है कि कांग्रेसी प्रत्याशी विक्रम सिंह मोफर ने इस संबंध में कोई इजाजत नहीं ली है, जिसे नियमों की उल्लंघना माना गया है। झुनीर पुलिस ने कांग्रेसी प्रत्याशी विक्रमजीत सिंह मोफर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related posts