पति ने पत्नी को मार डाला, किया था प्रेम विवाह, बताई जा रही ये वजह

लुधियाना ( पंजाब)
सांकेतिक तस्वीर।
पालम विहार इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी पर अवैध संबंधों का शक होने के कारण उसकी पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। जब तक घायल महिला तारा देवी (30) को अस्पताल ले जाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर थाना सदर और चौकी ललतों कलां की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भेज दिया है। आरोपी विजय कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के अनुसार विजय और तारा देवी की लव मैरिज हुई थी। उनकी एक बेटी भी है। वह इलाके में ही स्थित स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी विजय को शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ संबंध हैं। इस कारण दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होती थी।

दोनों के बीच अक्सर मारपीट होती थी। रविवार की शाम को विजय और तारा देवी की बेटी अपनी सहेली के घर चली गई। वह रात को वहीं रुकी थी। सोमवार की सुबह विजय और तारा के बीच फिर संबंधों की बात को लेकर झगड़ा हो गया और विजय ने तारा को पीटना शुरू कर दिया। आरोपी ने तारा को को इस कदर पीटा कि वह बुरी तरह से घायल हो गई। आरोपी ने इसी दौरान तारा के सिर पर भारी चीज से हमला कर दिया। महिला के चीखने की आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों के अस्पताल ले जाने से पहले ही तारा देवी ने दम तोड़ दिया। चौकी ललतों कलां के इंचार्ज एएसआई हरमेश सिंह ने बताया कि आरोपी प्रवासी है। अब यह नहीं पता चल पाया है कि वह मूलरूप से कहां के रहने वाले हैं। आरोपी अभी फरार है उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts