पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में ला सकती है, अब नीरज बवाना गैंग ने कहा- दो दिन में बदला लेंगे

पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में ला सकती है, अब नीरज बवाना गैंग ने कहा- दो दिन में बदला लेंगे

चंडीगढ़
विक्की गौंडर और दविंदर बंबीहा गैंग के बाद नीरज बवाना गैंग भी खुलकर मैदान में आ गया है। कथित तौर पर नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए खुली धमकी देते हुए कहा कि वो दो दिन के अंदर मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ के लिए राज्य पुलिस पंजाब ला सकती है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच द्वारा मंगलवार को लॉरेंस बिश्नोई को मूसेवाला हत्याकांड के मामले में पांच दिन के रिमांड पर लिए जाने के बाद पंजाब पुलिस ने भी इस मामले में कागजी प्रक्रिया शुरू कर दी है ताकि बिश्नोई को ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब लाया जा सके।

उल्लेखनीय है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि उसने विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लिया है। उसी दौरान कनाडा में छिपे गैंगस्टर बराड़ ने भी मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी जोकि लॉरेंस बिश्नोई का ही साथी है।

मूसेवाला की हत्या से पंजाब में भड़के जनाक्रोश से घबराकर बिश्नोई ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और पंजाब पुलिस द्वारा फर्जी एनकाउंटर में मार दिए जाने की आशंका जताते हुए तिहाड़ में अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की लेकिन अदालत ने इस याचिका को आधारहीन बताते हुए रद्द कर दिया है। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई को मूसेवाला हत्याकांड में पांच दिन के रिमांड पर ले लिया है। लॉरेंस बिश्नोई की इस गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस को उम्मीद है कि वह लॉरेंस बिश्नोई को अदालत से ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब ला सकती है ताकि उससे मूसेवाला हत्याकांड मामले के बारे में पूछताछ की जा सके।

नीरज बवाना गैंग ने कहा- दो दिन में बदला लेंगे
विक्की गौंडर और दविंदर बंबीहा गैंग के बाद नीरज बवाना गैंग भी खुलकर मैदान में आ गया है। कथित तौर पर नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए खुली धमकी देते हुए कहा कि वो दो दिन के अंदर मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। सिद्धू मूसेवाला उनका भाई था और अब वो दो दिन में उनकी हत्या का बदला लेंगे। नीरज बवाना का नाम हाल ही में पहलवान सुशील कुमार मामले में काफी चर्चा में रहा था। वह दिल्ली के बवाना गांव का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूट, जबरन उगाही, लोगों को धमकी देने और जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज हैं।

Related posts