पंजाब पुलिस के दो कांस्टेबल गिरफ्तार, वर्दी पर नशा तस्करी का दाग

पंजाब पुलिस के दो कांस्टेबल गिरफ्तार, वर्दी पर नशा तस्करी का दाग

फतेहगढ़ साहिब (पंजाब)
पंजाब पुलिस के दो कांस्टेबल को नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक किलो अफीम और सात किलो भुक्की बरामद की गई है। एसएसपी अमनीत कौंडल ने प्रेसवार्ता में बताया कि 17 अक्तूबर को रात एएसआई जसपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ लुधियाना-चंडीगढ़ मार्ग पर बोपाराय ढाबा के पास खमाणों में नाका लगाया था।

इस दौरान रात 9:50 बजे समाराला की तरफ से आ रही एक ब्रिजा कार को एएसआई जसपाल सिंह ने रोककर तलाशी ली तो एक किलो अफीम और 7 किलो भुक्की बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक नवजोत सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में थाना खमाणों में केस दर्ज किया।
पूछताछ में आरोपी नवजोत सिंह ने बताया कि वह पंजाब में बतौर कांस्टेबल तैनात है और अपने दोस्त कांस्टेबल रणबीर सिंह, जो नारकोटिक्स सेल लुधियाना में तैनात है, उससे नशा लाकर बेचता है। एसएसपी ने बताया कि आरोपी नवजोत सिंह को अदालत में पेश कर उसका पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। इसके अलावा आरोपी नवजोत सिंह से ड्रग मनी से खरीदी गई ब्रिजा कार, स्कूटर और बुलेट मोटरसाइकिल बरामद कर कब्जे में ली गई है।
एसएसपी ने बताया कि इस केस में कांस्टेबल रणवीर सिंह को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। जबकि इस मामले में एक अन्य तस्कर हरचंद सिंह उर्फ चंद पासी लोपो थाना समराला जिला लुधियाना को भी नामजद किया गया है, जिसकी गिरफ्तारी बाकी है। अब तक की पूछताछ से पता चला है कि दोनों आरोपी कांस्टेबल 2015 से नशा बेच रहे हैं, जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद इस केस से जुड़े अन्य व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Related posts