निर्माणाधीन टैंक में इस हालत में मिला जिगर का टुकड़ा

नादौन: बेला गांव में 7 साल के आप्रवासी बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने निर्माणाधीन टैंक से बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नादौन में किराए पर रहने वाले आप्रवासी उदय सिंह का 7 वर्षीय बेटा राहुल मंगलवार को स्कूल से घर नहीं लौटा तो बच्चे के अभिभावकों ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। बच्चा नादौन के प्राथमिक स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र था। बच्चे की तलाश अपने स्तर पर काफी देर करने के बाद जब अभिभावकों को असफलता मिली तो बच्चे के गायब होने की रिपोर्ट नादौन थाने में दी गई।
बच्चे के अभिभावकों ने बच्चे की गुमशुदगी पर एक रिश्तेदार पर शक भी जाहिर किया जिसकी छानबीन के लिए थाना प्रभारी ने मझीण गांव में उक्त रिश्तेदार से पूछताछ भी की। बच्चे की तलाश में सुबह जब बच्चे का पिता बेला गांव में निर्माणाधीन टैंक पर पहुंचा तो वहां पर बच्चे का स्कूल बैग देखा तथा टैंक के पानी में बच्चे की चप्पल तैरती हुई दिखाई दी। बच्चे के पिता ने जब टैंक में जाकर देखा तो बच्चे का शव बरामद हुआ। बच्चे के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा आसपास काम कर रहे आप्रवासियों से मामले के संबंध में कड़ी पूछताछ की। बच्चे के पिता ने हत्या की आशंका व्यक्त की है क्योंकि इतना छोटा बच्चा नादौन से अकेला बेला गांव नहीं पहुंच सकता। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की हर पहलू से छानबीन कर रही है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चलेगा।

Related posts