नलवाड़ी मेला में कड़े सुरक्षा प्रबंध

बिलासपुर। ऐतिहासिक लुहणू मैदान में चल रहे राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध रहे। शुक्रवार तक नलवाड़ी मेला में मारपीट, चोरी या फिर अन्य घटना की कोई शिकायत नहीं मिली है। यहीं, नहीं सांस्कृतिक रात्रि संध्याओं पर हुड़दंग मचाने वाले शरारती तत्वों पर भी पूरी तरह से अंकुश लगा रहा।
राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला के दौरान अधिकतर पुलिस प्रशासन को सांस्कृतिक संध्याओं के दौरान काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। इस बार पुलिस प्रशासन द्वारा किए प्रबंधों के चलते कोई घटना नहीं घटी। पुलिस प्रशासन द्वारा चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मियों का पहरा बैठाया गया है। नलवाड़ी मेला के दौरान पुलिस कर्मियों ने भी अपनी ड्यूटी बखूबी निभाई। वहीं, प्रशासन द्वारा भी जनता की सुविधा का विशेष ध्यान रखा गया। शनिवार को मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़े प्रबंध किए हैं। मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला के समापन मौके पर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इस दौरान भी सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध रहेंगे।
पुलिस मेला अधिकारी एवं एसपी बिलासपुर अनुपम शर्मा ने कहा कि मेला के दौरान कोई भी चोरी, मारपीट की शिकायत नहीं मिली है। मेला व्यवस्था के कड़े प्रबंध किए गए थे। जनता को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।

Related posts