नगरोटा भाजपा से बाहर होंगी काली भेड़ें

नगरोटा बगवां (कांगड़ा)। हार के मंथन में जुटी कांगड़ा भाजपा के नगरोटा मंडल में भी सियासी विस्फोट की तैयारी हो गई है। मंडल ने चुनाव में दगा देने वाली कथित काली भेड़ों को पहचान कर उन्हें बाहर करने की सिफारिश की है। विधानसभा चुनाव में नगरोटा भाजपा ने हार का मंथन करते हुए ऐसे कार्यकर्ताओं पर हार का ठीकरा फोड़ा है, जो पार्टी का मुखौटा पहन कर आजाद प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करने में जुटे रहे।
जिला भाजपा उपाध्यक्ष एवं पार्टी के प्रत्याशी रहे मंगल चौधरी के निवास पर मंडल भाजपा अध्यक्ष कबीर कपूर की अध्यक्षता में रविवार को मंथन बैठक हुई। इसमें कार्यकर्ताओं से हार के कारणों की फीडबैक लेते समय यह बात सामने आई। बैठक के बाद पत्रकारों से कबीर कपूर ने कहा कि चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ भितरघात करने वालों की सबूतों सहित पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही मंडल भाजपा जिला व प्रदेश स्तर पर पार्टी से ऐसे कार्यकर्ताओं के निष्कासन की सिफारिश करेगी। सूत्रों के मुताबिक लगभग दो दर्जन पदाधिकारी मंडल के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के आगामी संगठनात्मक चुनाव में ऐसे किसी भी चेहरे को स्थान नहीं दिया जाएगा, जो पार्टी प्रत्याशी की हार के लिए जिम्मेदार रहे हैं। उन्होंने कहा कि संगठन में पार्टी के प्रति पूर्ण रूप से निष्ठावान व समर्पित तथा नए कार्यकर्ताओं को शामिल करने को प्राथमिकता दी जाएगी। पार्टी संगठन की सफाई की जाएगी, जिससे नए उत्साह के साथ कार्यकर्ताओं द्वारा आगामी चुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित किया जा सके।

वरिष्ठ वर्करों ने दिया दगा
बैठक में रोष व्यक्त किया गया कि पार्टी की वजह से मान-सम्मान प्राप्त करने वाले कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने पार्टी के साथ भितरघात किया, लेकिन अब हार का दोष प्रत्याशी के साथ चल रहे कार्यकर्ताओं के सिर मढ़ रहे हैं। बैठक में कहा गया कि ऐसी संगठन विरोधी ताकतों को नंगा किया जाएगा। बैठक में तय किया गया कि चाहे इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को करारी हार मिली है। लेकिन कार्यकर्ता पार्टी के लिए ही कार्य करेंगे।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष मंगल चौधरी, चंद्रभूषण नाग, तिलक वर्मा, अमित शर्मा, सुशीला भाटिया, संतोष कुमारी, विकास विक्की, अश्वनी गिल, रामपाल शर्मा, रमेश वालिया, प्रवीण काईस्था, तृप्ता शर्मा, चंद्रकांता, लक्ष्मी देवी, चंपा देवी व अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts