नकाबपोशों ने चाकू मार छीनी पांच लाख रुपये की राशि, पुलिस मामले को मान रही संदिग्ध

नकाबपोशों ने चाकू मार छीनी पांच लाख रुपये की राशि, पुलिस मामले को मान रही संदिग्ध

रोहतक (हरियाणा)
अमृत कालोनी निवासी निमई कोले रोहतक में रहकर सुनारों के लिए काम करता है। शुक्रवार को वह बाइक पर संजय नाम के युवक से गोहाना पैसे लेने गया था। वापस आते समय रास्ते में दो बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

गोहाना से पैसे लेकर लौट रहे बंगाली कारीगर से दो नकाबपोश युवकों ने खिड़वाली गांव में ड्रेन नंबर आठ के पास पांच लाख रुपये छीन लिए। वारदात शुक्रवार रात हुई। हालांकि पुलिस वारदात को शक की निगाह से देख रही है। फिलहाल सदर थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक अमृत कालोनी निवासी निमई कोले ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से पश्चिमी बंगाल के हुगली जिले के गांव गुराई, थाना सिंगूर का रहने वाला है। साथ ही रोहतक में रहकर सुनारों के लिए काम करता है। शुक्रवार को वह बाइक पर संजय नाम के युवक से गोहाना पैसे लेने गया था। शाम करीब छह बजे पैसे लेकर वापस आ रहा था। रास्ते में दो बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

ब्राह्मणवास गांव के पुल के पास वह मुख्य रोड के बजाय नीचे की तरफ अपरोच रोड पर चला गया। युवक उसका पीछा करते रहे। रात करीब साढ़े 8 बजे वह खिड़वाली के पास ड्रेन नंबर आठ के पास पहुंचा तो युवकों ने उसे रोक लिया। उससे थैला छीनने लगे, उसने विरोध किया तो एक युवक ने उसे चाकू मार दिया। इसके बाद युवक थैला छीनकर ले गए, जिसमें पांच लाख रुपये की नकदी थी। इसके बाद उसने एक युवक की मदद से घर फोन किया। पड़ोसी उसकी पत्नी को लेकर मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से उसे छुट्टी मिल गई। इसके बाद सदर थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत दी। पुलिस ने शनिवार सुबह अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया।

Related posts