धौलाकुआं में टिप्पर-छोटा हाथी गाड़ी की टक्कर

पांवटा साहिब (सिरमौर)। देहरादून-पांवटा एनएच-72 मार्ग पर धौलाकुआं के समीप हादसा हुआ। इस हादसे में टिप्पर व छोटा हाथी वाहन की टक्कर हो गई जिसमें छोटे वाहन का चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद टिप्पर गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया।
गंभीर रुप से घायल को पांवटा अस्पताल पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर होने पर पीजीआई रेफर कर दिया है। मंगलवार को एक टिप्पर व छोटा हाथी गाड़ी नाहन से पांवटा की तरफ आ रहे थे। धौलाकुआं के पास दोनों की टक्कर हो गई। इसमें छोटा हाथी गाड़ी के चालक सुरजीत सिंह (42) निवासी बद्दी नालागढ़ गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे में घायल में वाहन चालक को पांवटा अस्पताल ले जाया गया। यहां से नाहन रेफर कर दिया लेकिन हालत गंभीर होने पर पीजीआई ले जाया गया है। टिप्पर ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। माजरा पुलिस चौकी के एएसआई गंगा दत ने कहा कि टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
उधर, डीएसपी पांवटा एनएस राठौर ने मामले की पुुष्टि की है। डीएसपी ने कहा कि हादसे में घायल बद्दी नालागड़ निवासी सुरजीत सिंह(42) गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायल को पीजीआई रेफर किया गया है। टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Related posts