दोबारा कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे गुरिल्ला

मंडी। एसएसबी प्रशिक्षित बेरोजगार गुरिल्ला संगठन मंडी सर्किल की बैठक में विभिन्न मांगों पर चरचा की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि मांगों को लेकर जिला मंडी की मासिक रैली प्रदर्शन 19 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।
भ्यूली स्थित भीमाकाली मंदिर परिसर में मंगलवार को आयोजित बैठक की अध्यक्षता संगठन की उप प्रधान निर्मला देवी ने की। बैठक में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एमआर भारद्वाज ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। बैठक में मांगों पर चरचा करने के बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जल्द ही संगठन दोबारा कोर्ट में याचिका दायर करेगा। सरकार की ओर से लगातार मिल रहे आश्वासन के चलते संगठन को यह कदम उठाना पड़ रहा है।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष एमआर भारद्वाज ने कहा कि जल्द ही संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल दोबारा गृह मंत्री से वार्ता करेगा। उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र सरकार मांगों को नहीं मान लेती है, तब तक संगठन की ओर से संघर्ष जारी रहेगा। बैठक में काहनी देवी, चिंता देवी, नरैण सिंह, शीला देवी, कमला, वनिता, कौशल्या, लज्जा देवी, मनसा देवी, राजेंद्र कुमार, रमेश, कुलदीप, राजेश कुमार, धना राम, दीवान सिंह, कर्म चंद, दिनेश कुमार, राम चंद्र, सुरेंद्र, राजेश कुमार, हिमा देवी, हुक्म चंद, राम सिंह व सोहन सिंह आदि मौजूद थे।

Related posts