दस महीने में पूरी नहीं हुई तलाश

घुमारवीं (बिलासपुर)। घुमारवीं क्षेत्र के कुहमझवाड़ इलाके के निर्धन परिवार से संबंधित रविंद्र कुमार की तलाश अभी खत्म नहीं हुई है। तकरीबन दस साल से वह अपनी पत्नी की तलाश के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। लेकिन, उसकी पत्नी का कहीं पता नहीं चल सका। थकहार कर अब उक्त शख्स ने उसकी पत्नी का पता बताने वाले को दस हजार रु पए इनाम देने की घोषणा की है।
जानकारी के अनुसार करीब आठ साल पहले रविंद्र ने रोशनी देवी से विवाह किया था। उसका पांच साल का एक बेटा भी है। पेशे से ड्राइवर रविंद्र का कहना है कि 23 मार्च, 2012 से उसकी पत्नी लापता है। कई जगह पर उसकी तलाश की गई परंतु पता नहीं चल सका। रविंद्र कुमार ने आम लोगों से अपील की है कि किसी को भी यदि उसकी पत्नी का पता चले तो वह उसकी सूचना उसे दें। सूचना देने वाले को वह दस हजार रुपये इनाम देंगे। रविंद्र कुमार ने अपने सास व ससुर पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 28 वर्षीय रोशनी देवी पहले भी घर से तीन बार बिना बताए चंडीगढ़ स्थित अपने माता-पिता के पास चली गई थी।
उधर थाना प्रभारी भराडी विजय कुमार ने बताया कि मामला उनके पास दर्ज है। तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने सभी काल डिटेल भी निकाल लिए है। वह सभी फोन नाट इन यूज है। इससे जांच प्रभावित हुई हैं ।

Related posts