दर्दनाक! चलती गाड़ी पर गिरी चट्टानें, दो की मौत

देर रात हुआ हादसा
हिमाचल के जनजातीय जिला किन्नौर में उरनी चोलिंग लिंक सड़क मार्ग पर मीरू के पास एक टाटा 407 गाड़ी चट्टानों की चपेट में आ गई। गाड़ी चट्टानों के साथ नाले में जा गिरी।

हादसे में गाड़ी सवार दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा बुधवार देर रात हुआ है। उक्त लोगों को पुलिस और ‌फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। ये गाड़ी पूह से रामपुर की ओर जा रही थी।

पुलिस के अनुसार गाड़ी संख्या एचपी 06ए 3579 रामपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान गाड़ी पर भारी भरकम चट्टानें आ गिरी। चट्टानों की चपेट में आने से गाड़ी चट्टानों के साथ नाले में जा गिरी।

दलाश के रहने वाले थे दोनों युवक

दलाश के रहने वाले थे दोनों युवक
इस सड़क हादसे में सुरेंद्र कुमार 22 पुत्र रोशन लाल व सुरजीत कुमार 23 पुत्र जीवन लाल की मौके पर मौत हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक सुई धार दलाश के रहने वाले है।

मृतकों के शवों को पुलिस, अग्निशमन विभाग और स्थानीय लोगों की सहायता से सौ मीटर गहरी खाई से निकाला जा सका है। शवों का पोस्टमार्टम भावानगर में किया गया।

मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। खबर की पुष्टि एसपी किन्नौर राहुल नाथ ने की और कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए है।

Related posts