ड्रग्स मामले का मुख्य आरोपी पकड़ा गया, पुलिस ने जब्त की थी 16 करोड़ की ड्रग्स

ड्रग्स मामले का मुख्य आरोपी पकड़ा गया, पुलिस ने जब्त की थी 16 करोड़ की ड्रग्स

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोलापुर ड्रग्स मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी हैदराबाद से हुई है। बता दें कि हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक फैक्ट्री पर छापा मारा था और 16 करोड़ रुपये की एमडी ड्रग्स पकड़ी थी। साथ ही छापेमारी में 100 करोड़ रुपये का कच्चा माल भी पकड़ा गया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था, दोनों आरोपी भाई हैं। वहीं मुख्य आरोपी फरार था।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर  महाराष्ट्र के सोलापुर में एक फैक्ट्री पर छापा मारकर 16 करोड़ रुपये की एमडी ड्रग्स बरामद की। साथ ही बड़े पैमाने पर ड्रग्स बनाने का कच्चा माल भी पकड़ा गया है। मुख्य आरोपी मौके से भागने में सफल रहा था लेकिन बाद में कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी को हैदराबाद से पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपियों को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

छापेमारी में पुलिस ने आठ किलो एमडी ड्रग बरामद की थी। पुलिस जांच में पता चला कि दोनों आरोपी भाई एक केमिकल फैक्ट्री में काम करते थे, वहीं से दोनों को ड्रग बनाने की जानकारी हुई। इसके बाद दोनों ने फैक्ट्री किराये पर लेकर उसमें ड्रग बनाने का काम शुरू किया।

Related posts