ट्रक ने व्यक्ति को कुचला, मौत

परवाणू (सोलन)। टोल बैरियर परवाणू में सड़क किनारे कैंटर के पास खड़े व्यक्ति को ट्रक चालक ने कुचल दिया। व्यक्ति अपने भतीजे की गाड़ी में शादी का सामान लेकर अपने घर नूरपूर जा रहा था। हादसे के वक्त व्यक्ति बैरियर पर टैक्स जमा करवाकर कैंटर के पीछे खड़ा था। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनोहर लाल ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि वह कैंटर से अपने चाचा वासुदेव निवासी गांव ढक्क डाकघर ढाहब, नूरपूर जिला कांगड़ा के साथ शादी का सामान लेकर घर लौट रहे थे, टोल बैरियर पर बिल जमा करवाकर उसने कैंटर को पीछे खड़ा कर दिया। इस दौरान उसके चाचा कैंटर के रस्से और ढाला जांचने लगे। तभी अचानक एक ट्रक अनियंत्रित आया और उसने वासुदेव को टक्कर मार दी। इस दौरान वहां खडे़ वासुदेव दोनों गाड़ियों के बीच कुचला गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक मौजूदा समय में वह परवाणू के टकसाल गांव में रह रहा था, परवाणू में बतौर चालक कार्यरत था।
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी परवाणू सुशील कुमार ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

वाल्वो हादसे में घायल महिला की मौत
परवाणू (सोलन)। मंगलवार को परवाणू के समीप दत्तयार में हुई वोल्वो बस दुर्घटना में घायल एक महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान जितेंद्र कौर (18) गांव बड़ी न्याणी, थाना टांडा होशियारपुर के रूप में हुई है। बस दुर्घटना में अब तक कुल तीन लोगों की मौत हो चुकी है। परवाणू पुलिस डीएसपी सुशील कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related posts