जीजा-साले ने किया नाबालिगा से बलात्कार

राजगढ़ : ग्राम पंचायत दाहन के सवाणा गांव में 2 युवकों द्वारा 10वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिगछात्रा से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बलात्कार करने वाले दोनों युवक रिश्ते में जीजा-साला बताए जा रहे हंै। पीडि़ता ने राजगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह राजगढ़ स्कूल से निजी बस से घर जा रही थी तो उसके गांव का एक युवक संजीव व उसका रिश्तेदार कनेच निवासी राजेंद्र भी उसी बस में सवार था।

बस से उतरने के बाद जब वह पैदल अपने घर जा रही थी तो उनमें से एक उसे जबरदस्ती उठा कर रास्ते से बगीचे में ले गया। उक्त दोनों युवकों ने कूनी नीला के पास सेब के बगीचे में उससे बलात्कार किया तथा बलात्कार करने के बाद उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वे उसे जान से मार देंगे।

लड़की ने आपबीती अपने घर आकर घर वालों को बताई और थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए जांच अधिकारी एएसआई दौलत राम ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की का मैडीकल करवाने पर बलात्कार की पुष्टि हो गई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हें आज ही अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 11 दिसम्बर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Related posts