जानिए 2013 में इन सितारों ने किये हैं क्या वादे

कहते हैँ कि नया साल नयी उम्मींदे लेकर आता है। हर साल लोग साल के पहले दिन अपने से कोई न कोई वादा जरूर करते हैं। बॉलीवुड के स्टार भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। हर कलाकार ने इस साल पर अपने से कोई न कोई वादा जरूर किया है। कुछ ने काम पर फोकस करने की बात की कही तो कोई कह रहा है कि वह अब अपने परिवार को अधिक समय देने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने तय किया है कि वह इस साल पहले से अधिक पॉवरफुल किरदार निभायेंगी। साथ ही वह अपनी जिंदगी में अपने परिवार, काम और दोस्तों को सबसे ज्यादा अहमियत देंगी। अजय देवगन ने तय किया है कि वह अपनी पत्नी काजोल और बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने जायेंगे। 2013 में वे अपने परिवार को अधिक वक्त देंगे। जबकि काजोल ने कहा है कि वह 2013 में पहले की तरह ही रहना पसंद करेंगी क्योंकि उन्हें अपने जीने का अंदाज काफी पसंद है।

सोनाक्षी सिन्हा को अपने पंचुअल होने से दिक्कत है, क्योंकि वह हर जगह वक्त से पहले पहुंच कर दूसरों का इंतजार करती हैं और उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं हैं। सो, उन्होंने तय किया है कि वह 2013 में खुद को कम पंचुअल बनायेंगी और वक्त से पहले बिल्कुल नहीं पहुंचेगी। फराह खान ने तय किया है कि वह अपने बेटे को यह सिखायेंगी कि कैसे महिलाओं की इज्जत और सुरक्षा की जाये ताकि समय आने पर अपनी बहनों की रक्षा कर सके।

अनिल कपूर ने तय किया है कि वह 2013 में तकनीक से दूर रहने की कोशिश करेंगे और ज्यादा ध्यान पढ़ने पर लगायेंगे। उन्होंने तय किया है कि वह ज्यादा से ज्यादा स्क्रिप्ट पढ़ने की कोशिश करेंगे। श्रीदेवी ने तय किया है कि वह 2013 में पंचुअल होने की कोशिश करेंगी। माधुरी की प्लानिंग है कि वह फिर से कथक की प्रैक्टिस करेंगी। कंगना ने कहा है कि वह 2013 में खायेंगी ज्यादा और बातें कम करेंगी। करन जौहर ने अपने से वादा किया है कि अपनी फिल्मों के कंटेंट को बेहतर करेंगे।

Related posts