गेहड़वीं में डेढ़ माह से लैंडलाइन ठप

झंडूता (बिलासपुर)। दूरभाष केंद्र गेहड़वीं के तहत करीब सौ लैंडलाइन फोन ठप पड़े हुए हैं। क्षेत्र के उपभोक्ताओं करीब डेढ़ माह से समस्या उठा रहे हैं। संबंधित विभाग समस्या का समाधान करने में असफल साबित हुआ है।
जानकारी के अनुसार गेहड़वीं क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग द्वारा पुलियों का निर्माण कार्य शुरू किया गया है। इसके चलते दूरसंचार विभाग द्वारा बिछाई केबल तार क्षतिग्रस्त हुई है। विभागीय मनमानी का खामियाजा तो बीएसएनएल लैंडलाइन उपभोक्ताओं को ही भुगतना पड़ रहा है। यहां तक कि इन उपभोक्ताओं को बीएसएनएल द्वारा खराब फोन के बिल भेजे जा रहे हैं। मजबूरी में उपभोक्ताओं को खराब फोनों के बिल की अदायगी करनी पड़ रही है। उपभोक्ता राजेश चंदेल, सुशील, देसराज, हेमराज, राजकुमार महाजन, सुभाष, वीरेंद्र, कश्मीर सिंह, अनिल, मजन सिंह ने कहा कि समस्या के बारे विभाग को कई बार अवगत करवाया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने विभाग से आग्रह किया है कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाए। दूरसंचार विभाग के अधिकारियों की मानें तो जो उपभोक्ता लंबे समय से समस्या झेल रहे हैं। उनकी समस्या का एक सप्ताह के भीतर समाधान कर दिया जाएगा। साथ ही विभाग द्वारा फरवरी माह में इन उपभोक्ताओं जो बिल दिए जाएंगे। उसमें उपभोक्ताओं बिल में कुछ राहत प्रदान की जाएगी। इसके लिए विभाग द्वारा उपभोक्ताओं की सूची भी तैयार कर ली गई है।
दूरसंचार विभाग के सहायक अभियंता जोगिंद्र सिंह कौंडल ने कहा कि जल्द ही लोगों की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। फरवरी के बिल में उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की जाएगी।

Related posts