गर्ल्स हास्टल परिसर में धरा युवक

रामपुर बुशहर। पीजी कालेज रामपुर के गर्ल्स ट्राइबल हास्टल परिसर से पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। नशे में घुत्त यह युवक कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था। हास्टल की छात्राओं ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को पकड़ा और वार्डन को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ ले गई।
मंगलवार शाम करीब सवा सात बजे कनिष्ठ छात्राओं को हास्टल की खिड़कियां खटखटाने की आवाज सुनाई दी। बाहर झांक कर देखो तो वहां युवक था। नशे में घुत्त होकर यहां पहुंचे युवक को देखकर छात्राएं बुरी तरह से घबरा गईं और सहायता के लिए वरिष्ठ छात्राओं को बुलाया। थोड़ी ही देर में यह बात पूरे हास्टल में पता चल गई। सभी छात्राओं ने एकजुट होकर हिम्मत दिखाई और युवक को पकड़ लिया। कुछ छात्राओं ने युवक पर हाथ भी साफ किए। छात्राओं ने इसकी सूचना हास्टल वार्डन को दी। कालेज प्राचार्य से बातचीत करने पर पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को अपने कब्जे में ले लिया।
बताया जा रहा है कि युवक निजी आईटीआई में अध्ययनरत है और दोफदा का रहने वाला है। इस समय जहां पूरा देश गैंगरेप की आग में जल रहा है वहीं युवक ने ऐसी करतूत कर अपने परिजनों को बदनाम किया है। यह तो हास्टल था कि सारी छात्राएं एक साथ हो गईं। यदि युवक किसी के अकेले घर में घुसा होता तो शायद छात्रा को अपने आप को उसके चंगुल से बचना मुश्किल होता। बहरहाल, युवक पुलिस के कब्जे में है और उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी है। डीएसपी आरपी जसवाल ने इसकी पुष्टि की है। उधर, कालेज प्राचार्य एसबी नेगी ने भी युवक के कमरे में घुसने की कोशिश करने की पुष्टि की है।

Related posts