खाई में लुढ़की वैन, पिता-पुत्र ने दम तोड़ा

शिमला। थाना ढली के धाली बगड़ा के समीप एक वैन खाई में जा गिरी। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। इनकी पहचान पूनिया राम (46) और सुरेंद्र (23) के तौर पर हुई है। यह पीहरन के रहने वाले थे। इसके अलावा संजय कुमार (28), प्रेम सिंह (28) और सतीश कुमार (19) गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी लाया गया है।
पुलिस के मुताबिक पीहरन से सभी लोग वैन नंबर एचपी – 51-3284 में चलांडा की ओर आ रहे थे। जब गाड़ी धाली बागड़ के पास पहुंची तो वैन अनियंत्रित होकर करीब दो सौ फुट खाई में जा गिरी। हादसा सुबह 11:00 से 12:00 बजे के बीच हुआ। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। डीएसपी दिनेश शर्मा ने कहा कि हादसे में पूनिया राम और सुरेंद्र कुमार की मौत हुई है। घायलों में सतीश कुमार की हालत गंभीर है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।
उधर, हादसे की खबर के बाग ठूंड और सतलाई के लोग शोकग्रस्त हैं। हादसे पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा और सांसद वीरेंद्र कश्यप ने दुख प्रकट किया है। परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि इस परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। भाजपा नेताओं ने प्रशासन से मांग की है कि इस परिवार को तुरंत फौरी राहत प्रदान की जाए।

Related posts