क्वाल गांव में भांजे ने मामा पर चलाई गोली

सरकाघाट (मंडी)। सरकाघाट उपमंडल के अंतर्गत गत वीरवार को क्वाल गांव में कहासुनी को लेकर भांजे ने अपने ही मामा के ऊपर गोली चला दी। लाइसेंसी बंदूक से चलाई गई गोली बगल से निकल जाने से मामा बाल-बाल बच गया। पुलिस ने बंदूक कब्जे में लेकर आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत वीरवार को भद्रवाड़ी गांव निवासी इंद्र सिंह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर क्वाल गांव गया हुआ था। सड़क किनारे गांव के कुछ लोग धूप में बैठ कर ताश खेल रहे थे। इसी दौरान इंद्र सिंह को वहां अपना मामा डंडू राम मिल गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच तकरार हो गई। कहासुनी बढ़ने पर इंद्र सिंह ने अपने मामा को गोली मारने की धमकी दे डाली, जिसे डंडू राम ने हलके में ले लिया, लेकिन तहस में आकर इंद्र सिंह ने बंदूक से गोली चला ही दी। गोली बगल से निकलने के कारण डंडू राम बाल-बाल बच गया। गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों ने हटली पुलिस चौकी को घटना की सूचना दी। इस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर आरोपी इंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
डीएसपी सरकाघाट केडी शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी इंद्र सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बंदूक कब्जे में ले ली है। उन्होंने कहा कि पुलिस गोली चलाने के पीछे के कारणों की छानबीन कर रही है।

Related posts