कौल के कार्यक्रम में धीमान को निमंत्रण नहीं

इंदौरा (कांगड़ा)। स्वास्थ्य एवं राजस्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह के दौरे पर सियासी सवाल खडे़ हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग गंगथ की ओर से शल्य चिकित्सा शिविर में कांग्रेस सरकार के एसोसिएट विधायक मनोहर धीमान तथा खादी बोर्ड सचिव मनमोहन कटोच की अनुपस्थिति सबकी जुबान पर चर्चा का विषय रही।
गंगथ में हुए कार्यक्रम के पश्चात सामुदायिक भवन इंदौरा में औचक निरीक्षण कर जब मंत्री ठाकुर कौल सिंह अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया, प्रत्याशी रहे मास्टर कमल किशोर, कमेटी के सदस्य संदन शर्मा, पूर्व जिला पार्षद अनूप ठाकुर, राणा प्रताप सिंह तथा अन्य विशेष रूप से मौजूद रहे। लेकिन विधायक मनोहर धीमान तथा खादी बोर्ड सचिव मनमोहन कटोच नजर नहीं आए। चरचा है कि स्थानीय विधायक व मनमोहन कटोच को इस कार्यकम्र में आमंत्रित ही नहीं किया गया। इससे धीमान समर्थकों में खासा रोष देखा गया। समर्थकों ने कहा कि विधायक ने बिना किसी शर्त के कांग्रेस को समर्थन दिया है। फिर भी इस तरह की अनदेखी की जा रही है। वीरभद्र सिंह के पास 34 विधायक हैं, जिनमें 4 एसोसिएट मेंबर हैं। उधर, इस बारे में स्वास्थ्य एवं राजस्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने अनभिज्ञता जताई। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो विभागीय स्तर पर जांच की जाएगी।

निमंत्रण पत्र में नहीं था नाम : धीमान
इस संदर्भ में विधायक मनोहर धीमान ने कहा कि जब मुझे निमंत्रण पत्र मिला तो उसमें मेरा नाम शामिल नहीं था। उन्होंने कहा कि ब्लाक कांग्रेस की ओर से भी उन्हें कोई निमंत्रण नहीं मिला। उन्होंने कहा कि बिना किसी शर्त उन्होंने सरकार को अपना समर्थन दिया। लेकिन फिर भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उन्हें तरजीह नहीं दी। उन्होंने कहा कि इस बारे में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से बात की जाएगी। वहीं खादी बोर्ड सचिव मनमोहन कटोच ने निमंत्रण न मिलने को लेकर रोष जताया। उन्होंने कहा कि इस बारे में वह मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से बात करेंगे।

Related posts