केन्द्रीय मंत्री नड्डा 4 दिवसीय हिमाचल दौरे पर

  • आज से हिमाचल के 4 दिवसीय दौरे पर नड्डा

शिमला: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के 4 दिवसीय हिमाचल प्रवास को देखते हुए फिर सियासत गरमा गई है। उनका यह दौरा 3 संसदीय क्षेत्रों हमीरपुर, कांगड़ा एवं मंडी को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी रैली में भाग लेने के अलावा संसदीय क्षेत्रों का दौरा भी करेंगे। पहले उन्होंने अपने प्रवास के लिए शिमला संसदीय क्षेत्र को चुना और अब वे शेष 3 संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा 15 से 18 अक्तूबर तक प्रदेश के 4 दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। उनका 15 अक्तूबर को दोपहर 1.00 बजे धर्मशाला में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने का कार्यक्रम है। इसके बाद सांय 3.30 बजे कांगड़ा के टाली नजदीक बाबा बड़ोह में कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके बाद सायं 4.30 बजे कांगड़ा से बिलासपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और रात्रि विश्राम वहीं पर करेंगे। फिर 16 अक्तूबर को बिलासपुर में एक स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और दोपहर 12 बजे मंडी के लिए रवाना होंगे। मंडी में उनका जिला प्रशासन के साथ एमपी लैड व केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन के बारे में बैठक करने का कार्यक्रम है।
बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री दोपहर 4.30 बजे कुल्लू के लिए रवाना होंगे और रात्रि विश्राम वहीं पर होगा। केंद्रीय मंत्री 17 अक्तूबर को कुल्लू में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद दोपहर 12.30 बजे मंडी के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां स्वच्छता अभियान में भाग लेंगे। उनका रात्रि विश्राम मंडी में रहेगा। जगत प्रकाश नड्डा 18 अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद मंडी से कुल्लू के लिए रवाना होंगे।

Related posts