केजरीवाल हुए पंजाब के मुरीद बोले अब प्रदेश में होगी प्योर ईमानदार सरकार

केजरीवाल हुए पंजाब के मुरीद बोले अब प्रदेश में होगी प्योर ईमानदार सरकार

अमृतसर (पंजाब)
पंजाब की धरती पर केजरीवाल का एलान कहा कि 16 मार्च को भगवंत मान खटकड़कलां में शपथ लेकर सीएम नहीं बनेंगे। पंजाब का एक-एक बच्चा, एक-एक आदमी सीएम बनेगा। उन्होंने सभी पंजाबियों को उस दिन खटकड़कलां में आयोजित शपथ समागम में आने का खुला निमंत्रण दिया।

पंजाब के अमृतसर में आप के रोड शो में हजारों की भीड़ के बीच एकदम से एक आवाज गूंजती है… तुसी कमाल कर दित्ता… आई लव यू पंजाब…तुसीं किसी नूं नई कड्डया, सारेंया नूं हरा दित्ता। हर्ष और उल्लास में डूबी यह आवाज है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की। इतना कहने के बाद वह सीधे बोलते हैं मैं पंजाब के तीन करोड़ लोगों के सामने नतमस्तक हूं।

पंजाब को ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है, पंजाब में ईमानदार सरकार बनेगी। इसके साथ ही वह चेतावनी भी देते हैं कि अगर कोई हमारा मंत्री या विधायक भी इधर-उधर करता है तो उसे सीधा जेल भेज देंगे। अमृतसर में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि आज पूरी दुनिया में पंजाब के चर्चे हैं। दुनिया को यकीन नहीं हो रहा कि पंजाब में इतना बड़ा इंकलाब आ गया है। वैसे तो यह सभी जानते हैं कि पंजाबी इंकलाब करते हैं पर इतना बड़ा इंकलाब आ गया पंजाब के अंदर। सारे हार गए-सारे हार गए।

सुखबीर बादल हार गए, प्रकाश सिंह बादल हार गए, नवजोत सिंह सिद्धू हार गए, आदेश प्रताप सिंह कैरों हार गए, मनप्रीत सिंह बादल हार गए, भट्ठल हार गईं। आपने किसी को नहीं छोड़ा। हम पंजाब को रंगला पंजाब बनाएंगे दोस्तो। अब पंजाब का विकास ही विकास होगा। भगवंत मान की सरकार कट्टर ईमानदार सरकार होगी।

उन्होंने कहा कि दोस्तो यह बहुत बड़ा इंकलाब है। यह पंजाबी ही कर सकते थे। पूरी दुनिया में और किसी में इतनी ताकत नहीं। आप लोगों ने तो पूरी झाड़ू चला दी। मुझे बहुत खुशी है। कई सालों के बाद आज पंजाब को पहली बार ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है। मेरा छोटा भाई भगवंत मान कट्टर ईमानदार है। पंजाब को ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है और अब पंजाब में ईमानदार सरकार बनेगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 16 मार्च को भगवंत मान खटकड़कलां में शपथ लेकर सीएम नहीं बनेंगे। पंजाब का एक-एक बच्चा, एक-एक आदमी सीएम बनेगा। उन्होंने सभी पंजाबियों को उस दिन खटकड़कलां में आयोजित शपथ समागम में आने का खुला निमंत्रण दिया और भगवंत मान के साथ शपथ लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह के इंकलाब को आगे लेकर जाना है। पंजाब में हो रही लूट बंद होगी। अब सरकारी एक-एक पैसा पंजाब पर खर्च होगा। जितनी गारंटी दी हैं, सारी पूरी करेंगे। एक-एक पूरी करेंगे। कुछ में समय लग सकता है। कुछ तुरंत पूरी हो सकती हैं, सारी गारंटियां पूरी करेंगे।

Related posts