कल्लर- पलासला सड़क पर वाहन आवाजाही बंद

बरठीं (बिलासपुर)। ग्राम पंचायत कोटलू-ब्रह्मणा के तहत संपर्क सड़क कल्लर से पलासला वाया कल्लर स्कूल पर वाहनाें की आवाजाही बंद हो गई है। करीब सात माह से इस संपर्क सड़क पर बनी पुली का कार्य पूरा नहीं हो पाया है। इसके चलते लोगों के वाहन शोपीस बनकर रह गए हैं।
ग्राम पंचायत प्रधान विवेक संख्यान, उप प्रधान गज्जन सिंह, वार्ड मेंबर जगदीश चंद, समैलदीन, महेंद्र कुमार, राजकुमार, बलवीर सिंह, संतरी देवी, रेखा देवी, प्रेमी देवी, मोहनी देवी, ज्ञान चंद, शालिराम, रमेश कुमार, जगतपाल शर्मा, रसाल मोहम्मद, रफीक दीन सहित अन्य ने कहा कि कल्लर से पलासला संपर्क सड़क की लंबाई करीब चार किलोमीटर है। इसका नाबार्ड के अंतर्गत बनाया जाना तय हुआ है। इस पर लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार के माध्यम से गत साल जनवरी में एक पुलिया का निर्माण किया गया था। पुलिया निर्माण सही तरीके से न होने के चलते इसके भरान में डाली गई मिट्टी व पत्थर पहली ही बरसात में बह गई। इस वजह से पुलिया पर पैदल चलना भी खतरे से खाली नहीं है। समस्या के बारे में संबधित विभाग को कई बार अवगत करवाया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुली का निर्माण कार्य अधर में लटकने से यहां पर वाहनों का आनाजाना बंद है। कई लोगों के वाहन को घर में खड़े हैं। उन्होंने विभाग को चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही पुलिया का कार्य नहीं करवाया गया तो लोग कल्लर मोड़ पर विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।
इस बारे में एसडीओ लोकनिर्माण विभाग भराड़ी जगदेव शर्मा ने कहा कि पुली केअतिरिक्त काम के लिए एस्टीमेट तैयार कर स्वीकृति को भेजा है। स्वीकृति मिलते ही काम शुरू कर दिया जाएगा।

Related posts