एनकाउंटर : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

एनकाउंटर : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली
दिल्ली के बेगमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार सुबह मुठभेड़ हुई। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में चार बदमाश घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 70 कारतूस, 6 पिस्तौल, 3 बुलेट प्रूफ हेलमेट और 3 बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद किए हैं।
दिल्ली स्पेशल सेल, जनकपुरी को जनकारी मिली की लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेरी- सुबे गुर्जर गैंग के वंछित  बदमाश सोनू मित्राउ, रोहित, अमित और रविंद्र दिल्ली के रोहिणी इलाके में अपने किसी दुश्मन को मारने आ रहे हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने खेड़ा गांव से रोहिणी सेक्टर 26 तक ट्रैप लगाया गया।

सुबह साढ़े तीन बजे खेड़ा गांव की तरफ से एमपी नंबर की सफेद पोलो कार आई। सूचना देने वाले व्यक्ति के अनुसार अपराधी इसी कार का उपयोग करते थे। पुलिस ने कार चालक को रुकने का इशारा किया पर उसने गाड़ी की गति और बढ़ा दी। अपराधियों को रोकने के लिए पुलिस ने अपनी इनोवा कार से रास्ता रोकने की कोशिश की।
जिससे अपराधियों की कार डिवाइडर से जा टकराई और रुक कई। जिसके बाद अपराधी कार से बाहर निकलकर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें से एक गोली पुलिस की गाड़ी और एक इंस्पेक्टर मान सिंह के हाथ को छूकर निकल गई। मुठभेड़ में अपराधियों ने 22 राउंड फायर किए जबकि पुलिस ने 28 राउंड फायर किए। जिसके बाद सभी अपराधियों को काबू कर लिया गया।
सभी अपराधियों पर हत्या, फिरौती और लूट के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Related posts