एचआरटीसी के परिचालक पर गिरी गाज, यात्री को थप्पड़ मारने पर सस्पेंड

एचआरटीसी के परिचालक पर गिरी गाज, यात्री को थप्पड़ मारने पर सस्पेंड

सुंदरनगर (मंडी)
सुंदरनगर डिपो की बस में सवार महिला यात्री ने जब कुल्लू बस अड्डा में परिचालक से पांच रुपये बकाया राशि मांगी तो दोनों में बहस हो गई। अपना आपा खोकर परिचालक ने महिला यात्री को थप्पड़ जड़ दिए।

महिला यात्री को थप्पड़ मारने वाले परिचालक को एचआरटीसी ने तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। यह परिचालक सुंदरनगर डिपो का है। निगम ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई अमल में लाते हुए परिचालक को सस्पेंड कर दिया है। घटना के 24 घंटों के भीतर ही निगम ने यह कार्रवाई की है। क्षेत्रीय प्रबंधक सुंदरनगर डिपो इंजीनियर उत्तम सिंह ने बताया कि इस मामले में परिचालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए प्रारंभिक पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

मामले में आगामी जांच तेज कर दी है। बता दें कि हरिद्वार से मनाली रोड पर चलने वाली सुंदरनगर डिपो की बस में सवार महिला यात्री ने जब कुल्लू बस अड्डा में परिचालक से पांच रुपये बकाया राशि मांगी तो दोनों में बहस हो गई। अपना आपा खोकर परिचालक ने महिला यात्री को थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना की वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गई। इसके चलते प्रबंधन को मामले का पता चलते ही 24 घंटों के भीतर भीतर परिचालक को सस्पेंड कर दिया गया है।

Related posts