एक ही परिवार की चार बेटियां संदिग्ध हालात में गायब, पुलिस में मची हड़कंप, परिवार ने जताई ये आशंका

एक ही परिवार की चार बेटियां संदिग्ध हालात में गायब, पुलिस में मची हड़कंप, परिवार ने जताई ये आशंका

लुधियाना (पंजाब)
गायब हुई चार लड़कियों में दो सगी बहनें और दो उनकी चचेरी बहनें हैं। इनका परिवार कुछ समय पहले ही नेपाल से लुधियाना आया था। चारों बहनें लोगों के घरों में काम करती थीं।

लुधियाना से एक ही परिवार की चार नाबालिग लड़कियां लापता हो गई हैं। मामला दस जुलाई का है। दो दिन बाद परिजनों ने थाना डिवीजन छह पुलिस को शिकायत दी। चार लड़कियों के एक साथ लापता होने से कमिश्नरेट पुलिस में हड़कंप मच गया। पूरे इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पता लगा लिया जाएगा कि नाबालिग कहां हैं। हालांकि परिवार को आशंका है कि कोई उन्हें बरगलाकर ले गया है।

पुलिस के पास शिकायत देने पहुंचे पीड़ित परिवार ने कहा कि संदिग्ध हालात में गायब हुई चार लड़कियों में दो सगी बहनें और दो उनकी चचेरी बहनें हैं। आपस में एक ही परिवार के सदस्य कुछ समय पहले ही नेपाल से लुधियाना आए हैं। परिवार वालों का कहना है कि वह मजदूरी करते हैं और चारों लड़कियां भी घरों और कोठियों में काम करती हैं। रविवार शाम करीब सात और साढ़े सात बजे के बीच में चारों नाबालिग घर से किसी काम से निकली थी, लेकिन वापस नहीं आईं।

परिवार वालों की तरफ से काफी तलाश की गई। अपने यहां जितने जानकार और रिश्तेदार थे, सभी को पूछ लिया गया, लेकिन किसी को उनके बारे में पता नहीं था। चारों की उम्र 13 से 16 साल के बीच में बताई जा रही है। इसके बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी थाना डिवीजन छह पुलिस को दी। थाना डिवीजन छह की एसएचओ मधु बाला ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है। चारों नाबालिग के पिता आपस में सगे भाई हैं। उन्होंने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। रविवार से लेकर अब तक के सारे सीसीटीवी दोबारा चेक करने के लिए बोल दिया है। जल्द ही बच्चियों का पता लगा लिया जाएगा।

Related posts