उलझ गया गुरमीत की मौत का मामला

स्वारघाट (बिलासपुर)। स्वारघाट क्षेत्र से सटे थाना रामशहर के अंतर्गत भीणी जोहड़ी नामक स्थान पर सड़क दुर्घटना में मृतक 28 वर्षीय गुरमीत सिंह निवासी धनीरी स्वारघाट का मामला उलझ गया है। इस मामले को मृतक के परिजनों ने सड़क हादसा नहीं बल्कि हत्या करार दिया है।
इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट व बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। उधर, रामशहर पुलिस मोटर साइकिल में दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला दर्ज कर चुकी है। इसी कड़ी के तहत रामशहर थाना प्रभारी शिव कुमार, उपमंडल नालागढ़ के डीएसपी प्रवीण धीमान ने घटना स्थल पर जाकर घटनास्थल का मौका किया। गुरमीत के साथ हुए हादसे से परदा उठ सके। सोमवार को मृतक के परिजनों ने धनीरी गांव के ग्रामीणों व पंचायत प्रतिनिधियों ने रामशहर थाना पहुंचे। उन्होंने इस घटना पर हत्या की आंशका जताई। परिजनों में मृतक के पिता रामलोक, भाइयों में रूपलाल, रविंद्र सहित अन्य ने कहा कि पुलिस को इस बारे हत्या का मामला दर्ज करना चाहिए। उन्होंने मांग की है कि इस मामले में दुर्घटना का नहीं बल्कि हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।
इस बारे डीएसपी नालगढ़ प्रवीण धीमान ने कहा कि मृतक गुरमीत की पोस्टमार्टम व बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment