उपचुनाव में प्रतिभा को मिले टिकट : कांग्रेस

रामपुर बुशहर। मंडी संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह को चुनावी दंगल में उतारने की मांग की गई है। कुल्लू कांग्रेस ने प्रतिभा को इस सीट के लिए सशक्त उम्मीदवार बताया है।
कुल्लू जिला कांग्रेस के प्रवक्ता दिलसुख ठाकुर ने कहा कि प्रतिभा ने पिछले कार्यकाल में पूरे संसदीय क्षेत्र की समस्याओं को संसद में प्रमुखता से उठाया है। उन्होंने कहा कि आज यदि रोहतांग टनल का कार्य जोर शोर से चला है तो इसका श्रेय उन्हें जाता है। प्रतिभा को उम्मीदवार बनाने को लेकर जिले के कांग्रेसी पूरी तरह से एकजुट हैं। क्योंकि सभी को पता है कि उनके अलावा इस सीट से कोई दूसरा सशक्त उम्मीदवार नहीं है। उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से मांग की कि उपचुनाव में टिकट प्रतिभा को ही दिया जाए। पूरे संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी उनको जिताने को कड़ी मेहनत करेंगे।
वीरभद्र सिंह के प्रदेश का मुखिया बनने के बाद मंडी लोकसभा सीट खाली हो गई है। अब यहां उप चुनाव होने हैं। हालांकि चुनाव की तिथि अभी घोषित नहीं हुई है। प्रतिभा मंडी से पूर्व में सांसद रह चुकी हैं और उन्होंने जनहित के कई कार्य किए। ऐसे में उनको एक बार फिर उम्मीदवार बनाने की मांग उठाना जायज है। उपचुनाव में किसको उम्मीदवार बनना है हालांकि, इसका निर्णय कांग्रेस हाईकमान ही करेगा।

Related posts