उद्धव बोले, भाजपा के साथ कोई मतभेद नहीं

महाराष्ट्र में सरकार चलाने को लेकर भाजपा के साथ मतभेदों पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। साथ ही ठाकरे ने सूखा पीड़ित किसानों को राहत देने के मामले में भाजपा की आलोचना करने वाले ‘सामना’ के संपादकीय को लेकर उठे विवाद को कोई तवज्जो नहीं दिया।

रायगढ़ जिले में कर्जत तालुका से पीजैंट्स एंड वर्कर्स पार्टी के महेंद्र थोर्वे को शिवसेना में शामिल करने की घोषणा करते हुए उद्धव ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव से पहले जो भी आश्वासन और वायदे किए गए, यह उनका कर्तव्य है कि ये पूरे हों और उन्हें कारगर तरीके से लागू किया जाए।

शिवसेना इन वायदों को पूरा करने के लिए भाजपा के साथ मिलकर काम करेगी। मरीन ड्राइव पर सोडियम वैपर लाइट की जगह एलईडी बल्ब लगाए जाने को लेकर शिवसेना-भाजपा के आमने-सामने होने पर जुड़े सवालों का जवाब देते हुए ठाकरे ने कहा कि वृहन्मुंबई नगर निगम के संबंध में सरकार के स्तर पर जो फैसले किए जा रहे हैं, उसे निर्वाचित प्रतिनिधियों के सलाह-मशविरे से किया जाना चाहिए। राज्य में और विशेषकर विदर्भ में किसानों के आत्महत्या करने के मुद्दे पर शिवसेना ने फड़नवीस सरकार की कड़ी आलोचना की है।

Related posts