आईजीएमसी में आधी रात को हंगामा

शिमला। खुद को जज, विधायक और आईएएस का बेटा बताकर कुछ युवकों ने आईजीएमसी में जमकर तोड़फोड़ की। सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की। यह हंगामा आधी रात को अस्पताल के आपातकालीन एक्सरे रूम में हुआ। सिक्योरिटी गार्ड अस्पताल में मौजूद पुलिस वालों को बुलाने गए लेकिन वह समय पर मौके पर नहीं पहुंचे। आरोपी युवक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए। शिकायत आईजीएमसी प्रबंधन तक पहुंच गई। अब इस मामले की छानबीन की जा रही है।
शिकायत के मुताबिक रात करीब डेढ़ बजे आधा दर्जन युवक आपातकालीन वार्ड पहुंचे। आरोप है कि सभी नशे में धुत्त थे। इनमें से एक युवक ने पिन निगल ली थी। डाक्टर ने एक्सरे के लिए कहा। एक्सरे करवाने के बाद जब रिपोर्ट डाक्टर ने देखी तो कुछ दवा देने के बाद एक मर्तबा फिर से एक्सरे के लिए लिखा। एक्सरे दो घंटे बाद होना था। इसी बात पर युवक भड़क गए। युवकों ने एक्सरे रूम में जाकर ड्यूटी पर तैनाती कर्मचारी से मारपीट की। अस्पताल में मौजूद सुरक्षा गार्ड जब बीच बचाव करने आए तो उन्हें भी पीट दिया।
अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. रमेश ने कहा कि शिकायत उन तक पहुंची है। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में थे। उन्होंने कर्मचारियों के साथ मारपीट की और फरार हो गए। अस्पताल में इस तरह की वारदात फिर से न हो इसके लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

Related posts