दो सड़क हादसों में 6 गंभीर रूप से घायल

पांवटा साहिब (सिरमौर)। देहरादून-पांवटा से कालाआंब एनएच-72 मार्ग पर धौलाकुआं में एक बाइक ने राहगीरों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो बाइक सवार व तीन राहगीर समेत पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों से पांवटा अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर रूप से घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है। माजरा पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी अनुसार मंगलवार दोपहर को एक बाइक नाहन से पांवटा की तरफ आ रही थी। तेज रफ्तार बाइक चालक ने धौलाकुआं के समीप 3 राहगीरों को टक्कर मार दी। इस हादसे में सड़क के किनारे चल रहे रामपुरघाट क्षेत्र के मटकमाजरी निवासी जोगेंद्र सिंह (45), सैनवाला निवासी पाला राम व जयपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों धौलाकुआं स्थित एक सरकारी फर्म में कार्यरत हैं। इसी हादसे में पंजाब के आनंदपुर निवासी बाइक सवार कुलदीप व नीरज को भी गंभीर चोटें आई हैं।
स्थानीय लोगों ने हादसे की माजरा पुलिस चौकी व 108 एंबुलेंस को सूचना कर दी। पांवटा एंबुलेंस की ईएमटी गुरजीत कौर व पायलट नरेश कुमार ने बताया कि हादसे में घायलों जोगेंद्र सिंह, पाला राम व जयपाल को एंबुलेंस में पांवटा पहुंचाया गया। जबकि दो अन्य घायलों को निजी वाहनों से पांवटा अस्पताल लाया गया। सिविल अस्पताल पांवटा में प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायलों को पीजीआई रेफर कर दिया गया है।
एक अन्य सड़क हादसे में सोमवार देर रात को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी। एनएच-72 पर कोलर के समीप हादसा हुआ। बाइक सवार को 108 एंबुलेंस से नाहन पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर पीजीआई रेफर कर दिया गया।
उधर, थाना प्रभारी पांवटा भीष्म ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। एसएचओ ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को पीजीआई रेफर किया है।

Related posts