गुड न्यूज, राजधानी में पानी की राशनिंग खत्म

शिमला। दो दिन शहर में पानी की राशनिंग के बाद सोमवार से नगर निगम ने नियमित सप्लाई देने का दावा किया है। सोमवार को राशनिंग को आधिकारिक तौर पर खत्म करने की आयुक्त डा. एमपी सूद ने बात कही। उन्होंने कहा है कि हर वार्ड में सुचारु सप्लाई दी जा रही है। सोमवार को आईपीएच ने नगर निगम को 38.81 एमएलडी पानी दिया है।
शुक्रवार और शनिवार को नगर निगम ने शहर में एक दिन छोड़कर पानी की सप्लाई दी। आईपीएच द्वारा पेयजल योजनाओं के कम वोल्टेज से प्रभावित होेने के बयान को जारी करने के बाद एमसी ने शहर में राशनिंग कर दी। गिरि पेयजल योजना के हांफ जाने के चलते चौड़ा मैदान जोन में कट नहीं लगाने के चलते एमसी ने अन्य पेयजल योजनाओं से चौड़ा मैदान जोन को पानी डायवर्ट किया। इस कारण शहर में पानी की राशनिंग की गई। अब आईपीएच द्वारा नियमित सप्लाई देने पर एमसी ने राशनिंग बंद कर दी है। सोमवार को नगर निगम को 38.81 एमएलडी की सप्लाई मिली। गुम्मा से 13.79, गिरि से 13.16, चुरट से 3.50, चेयढ़ से 0.30 और अश्वनी खड्ड से 8.06 एमएलडी पानी मिला।
————
भाजपा पार्षदों ने एमसी आफिस में की नारेबाजी
राशनिंग के विरोध में सोमवार को भाजपाइयों ने नगर निगम आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। पूर्व पार्षद प्रदीप कश्यप की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन में पार्षद निर्मला चौहान, कुसुम ठाकुर, सत्या कौंडल, अनूप वैद्य, शैलेंद्र चौहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, रविंद्र सिंह, राजीव सूद आदि ने एमसी प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कश्यप ने कहा कि अपनी नाकामियों के चलते नगर निगम को राशनिंग करनी पड़ी। आईपीएच द्वारा बीते दिनों 33 से 35 एमएलडी तक पानी की सप्लाई दी गई लेकिन नगर निगम की पाइपों में लीकेज से पानी व्यर्थ हो रहा है। कश्यप ने मेयर, डिप्टी मेयर पर शहरवासियों की समस्याओं की अनदेखी का आरोप लगाया।

Related posts

One Thought to “गुड न्यूज, राजधानी में पानी की राशनिंग खत्म

  1. After getting more than 10000 visitors/day to my website I thought your https://www.indianbulletin.com website also need unstoppable flow of traffic…

    Use this BRAND NEW software and get all the traffic for your website you will ever need …

    = = > > http://push-button-traffic.net

    In testing phase it generated 867,981 visitors and $540,340.

    Then another $86,299.13 in 90 days to be exact. That’s $958.88 a
    day!!

    And all it took was 10 minutes to set up and run.

    But how does it work??

    You just configure the system, click the mouse button a few
    times, activate the software, copy and paste a few links and
    you’re done!!

    Click the link BELOW as you’re about to witness a software that
    could be a MAJOR turning point to your success.

    = = > > http://push-button-traffic.net

Leave a Comment