कार खाई में गिरी; महिला की मौत

रामपुर बुशहर। पुलिस थाना रामपुर के तहत भ्रदाश में मारुति कार खाई में गिर गई। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची समेत तीन लोग जख्मी हो गए। तीनों घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मारुति कार नंबर डीएल 8सी-3562 सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे के करीब भद्राश में एनएच से नीचे लुढ़क गई। इसमें चालक समेत चार लोग सवार थे। इनमें से एक की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान यशोदा देवी निवासी लौगा (कोटगढ़) के रूप में हुई है। महिला के पति सतीश, डेढ़ वर्षीय बेटी सैजल और चालक लोकेंद्र को हादसे में चोटें आई हैं। इन तीनों को महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर में दाखिल कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद इनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस थाना रामपुर के प्रभारी संगत राम नेगी ने महिला की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया। हादसे के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।
प्रशासन ने मृतक महिला और घायलों के परिजनों को फौरी तौर पर आर्थिक सहायता दे दी है। महिला के परिजनों को दस हजार रुपये दिए गए। जबकि, तीनों घायलों को भी दस हजार रुपये दिए गए। एसडीएम रामपुर दलीप नेगी ने अस्पताल जाकर घायलों का कुशलक्षेम भी पूछा।

हार्टअटैक से बुजुर्ग की मौत
रामपुर बुशहर। स्थानीय चौधरी अड्डे में सोमवार को एक बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक की पहचान गोपाल चंद (63) निवासी बेसड़ी (शिंगला) के रूप में हुई है। पुलिस थाना प्रभारी संगत राम नेगी ने इसकी पुष्टि की है।

Related posts