हिमाचल की वालीबाल टीम फैजाबाद रवाना

बिलासपुर। नार्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी वालीबाल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हिमाचल विश्वविद्यालय की टीम मंगलवार को बिलासपुर से रवाना हो गई। बिलासपुर कालेज के प्राचार्य प्रो. आरपी चोपड़ा ने टीम को शुभकामनाएं देकर विदा किया। 12 सदस्यीय टीम फैजाबाद में 8 दिसंबर से शुरू होने जा रही उत्तर क्षेत्रीय अंतर विश्वविद्यालय वालीबाल प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगी।
नार्थ जोन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए चयनित हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की वालीबाल टीम का प्रशिक्षण शिविर बिलासपुर में गत 29 नवंबर से शुरू हुआ था। 12 सदस्यीय टीम में टीम में एसवीएसडी भटोली के निखिल, आदर्श वर्मा, अंकुश चौहान, कुलदीप, अक्षय, ऊना कालेज के लवीश, सरस्वती नगर कालेज के संतोष शर्मा, सीमा कालेज के दीक्षित शर्मा, कोटशेरा के राज निशांत तथा बिलासपुर के साहिल, अंकुश व निशांत शर्मा शामिल हैं।
छह दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के दौरान खिलाड़ियों ने अनुभवी प्रशिक्षकों की देखरेख में अपने खेल में सुधार करने के साथ ही कई गुर भी सीखे। मंगलवार को हिमाचल की टीम फैजाबाद में 8 दिसंबर से शुरू होने जा रहे नार्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए रवाना हो गई। जीएस चंदेल प्रशिक्षक तथा सतीश शर्मा प्रबंधक के रूप में टीम के साथ फैजाबाद गए हैं। कालेज प्राचार्य चोपड़ा ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देकर विदा करते हुए विश्वास जताया कि वे बेहतर प्रदर्शन से हिमाचल का नाम रोशन करेंगे।

Related posts