सेंट्रल जेल से 6 मोबाइल, 10 सिम बरामद

पटियाला। सेंट्रल जेल में चेकिंग के दौरान छह हवालातियों से आधा दर्जन मोबाइल और कई सिम कार्ड बरामद हुए हैं। जेल सुपरिंटेंडेंट की शिकायत पर त्रिपड़ी थाना पुलिस ने सभी हवालातियों के खिलाफ 52-ए जेल अधिनियम एक्ट 1894 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही इन सभी मोबाइलों के काल डिटेल रिकार्ड निकलवाकर मामले की जांच करेगी।
सेंट्रल जेल में चेकिंग अभियान के दौरान जेल प्रशासन को छह हवालातियों से आधा दर्जन मोबाइल और करीब 10 सिमकार्ड बरामद हुए हैं। इनमें हवालाती जगदीप सिंह निवासी समाना, हवालाती जसप्रीत सिंह निवासी भेड़पुरी थाना सदर पटियाला, कुलविंदर सिंह निवासी करहाली सदर समाना, हवालाती परगट सिंह निवासी रतनहेड़ी रोड थान समाना, विनीत दाबड़ा निवासी बलवाल रोड फिरोजपुर और चंद्रशेखर चौधरी निवासी गाजियाबाद शामिल हैं।
मामले के जांच अधिकारी त्रिपड़ी थाने के पुलिस मुलाजिम बचितर सिंह ने बताया कि आरोपियों में से कोई नशीले पदार्थों की तस्करी, कोई मर्डर और डकैती केस में सेंट्रल जेल में बंद है। पुलिस को शक है कि इन हवालातियों के नारकोटिक्स स्मगलरों के साथ संबंध थे। आरोपियों के साथ कोई जेल का मुलाजिम तो मिला नहीं हुआ है, इसकी जांच के लिए बरामद मोबाइलों का काल डिटेल रिकार्ड निकलवाया जाएगा। जेल सुपरिंटेंडेंट की शिकायत पर फिलहाल त्रिपड़ी थाना पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

Leave a Comment