सवारियों की जान से खिलवाड़: छह की जगह पांच टायरों के सहारे ही दौड़ा दी एचआरटीसी बस

सवारियों की जान से खिलवाड़: छह की जगह पांच टायरों के सहारे ही दौड़ा दी एचआरटीसी बस

तीसा (चंबा)
एचआरटीसी की ओर से लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ किया जा रहा है। कुछ दिन पहले सरकारी बसें आधे रास्ते में ही हांफ रही थीं और अब कुछ रूटों पर बसों को छह के बजाय पांच टायरों के सहारे दौड़ाया जा रहा है।

हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) की ओर से लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ किया जा रहा है। कुछ दिन पहले सरकारी बसें आधे रास्ते में ही हांफ रही थीं और अब कुछ रूटों पर बसों को छह के बजाय पांच टायरों के सहारे दौड़ाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला पठानकोट-सनवाल रूट पर देखने को मिला। बस में पिछले चार टायरों की जगह तीन टायर ही थे। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चुराह के युवाओं ने प्रशासन से मांग की है कि इस प्रकार से लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पठानकोट से सनवाल के लिए छह टायरों वाली बस को पांच टावरों के सहारे ही दौड़ाया जा रहा है। अब इसे संबंधित चालक-परिचालक की मजबूरी कहें या कोई अन्य कारण लेकिन लोगों को जिंदगियों को दांव पर लगाया जा रहा है। रमेश कुमार, कपिल कुमार, सुरेंद्र कुमार, प्रताप चंद, अशोक कुमार ने कहा कि एचआरटीसी प्रबंधन की लापरवाही सवारियों की जान पर भारी पड़ सकती है। युवाओं ने प्रशासन से पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है। अड्डा प्रभारी राजिंद्र कुमार ने बताया कि यह बस पठानकोट डिपो की है। इसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते।

Related posts