सरकारी सीमेंट के 180 बैग पकड़े

इंदौरा (कांगड़ा)। थाना इंदौरा की पुलिस टीम ने सोमवार शाम मंड क्षेत्र में दबिश देकर दो मकानों से सरकारी सीमेंट की 180 बोरियां बरामद की हैं। पुलिस ने सरकारी सीमेंट की खेप को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। एसएचओ इंदौरा बलवीर चंद ने मामले की पुष्टि की है।
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंड क्षेत्र में सरकारी सीमेंट का अवैध कारोबार हो रहा है। इस पर एसएचओ इंदौरा बलवीर चंद और एएसआई चैन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मंड क्षेत्र में छापामारी की। इस दौरान पुलिस ने रण सिंह पुत्र तुलसी राम निवासी गांव मंड घडरां के घर से सरकारी सीमेंट के 120 बैग बरामद किए। इसके उपरांत पुलिस टीम ने गांव में ही दूसरी जगह छापामारी कर जगदीश चंद पुत्र परस राम के घर से भी सरकारी सीमेंट के 60 बैग बरामद किए। पुलिस ने सरकारी सीमेंट को अपने कब्जे में लेकर दोनों आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस सरकारी सीमेंट के बारे में पूछताछ के लिए दोनों लोगों को अपने साथ थाना इंदौरा ले आई है।
सूत्र बताते हैं कि इलाके में सिंचाई परियोजना शाहनहर और लोनिवि द्वारा एक पुली का निर्माण कार्य करवाया गया है। इसके चलते इन दोनों विभागों के ठेकेदारों से सीमेंट के बारे में सूचना एकत्रित की जा रही है। एसएचओ इंदौरा बलवीर चंद ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पता लगाएगी कि सरकारी सीमेंट को कहां से हासिल किया गया।

Related posts