सरकारी गवाह को जान से मारने की धमकी

धर्मशाला। हत्या के बारे में अगर तुमने किसी तरह का बयान दिया तो तुम्हारा भी वही हश्र होगा! मर्डर मामले के सरकारी गवाह को आरोपी की ओर से यह धमकी मिली है। सरकारी गवाह को मामले में चुप्पी साधने की नसीहत दी गई है। धमकी में कहा गया है कि अगर मुंह खोला तो अंजाम सिर्फ मर्डर होगा। इलाके में इस मामले से दहशत फैल गई है। उधर, गवाह की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना धर्मशाला में मामला दर्ज कर लिया है।
गौरतलब है कि थाना धर्मशाला के अंतर्गत इसी वर्ष एक व्यक्ति का मर्डर हुआ था। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 302, 342, 452 के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं पुलिस मामले से जुडे़ अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्यों को जुटा रही है। लेकिन इसी बीच सरकारी गवाह को धमकी मिलने से मामला और पेचीदा हो गया है। मामले में सरकारी गवाह को गवाही न देने की धमकी दी गई है। इससे सरकारी गवाह और उसका परिवार सहमा हुआ है। धमकी मिलने के बाद गवाह ने पुलिस थाना धर्मशाला में शिकायत दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने आरोपी लोगों के खिलाफ गवाह को धमकाने के संदर्भ में भादसं की धारा 506, 195 (ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि जांच प्रभावित होने की आशंका के चलते पुलिस ने इस मामले में और अधिक खुलासा नहीं किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांगड़ा जी शिवा कुमार ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी ने कहा कि मामले में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा तथा कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts