सदर भाजपा में धधकी भितरघात की ज्वाला

बरमाणा (बिलासपुर)। सदर हलके से भाजपा के हैवीवेट प्रत्याशी सुरेश चंदेल की हार यहां पार्टी समर्थकों को रास नहीं आ रही है वहीं, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ कार्य करने के भी कई लोगों पर आरोप लगाए गए। गहमागहमी भरी इस बैठक में पार्टी की हार के लिए सीधे तौर पर भितरघात को कारण माना गया। यहां तक गुस्से से आगबबूला हुए कई कार्यकर्ताओं ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पार्टी हाईकमान से सिफारिश करने की मांग उठाई।
काफी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हार पर खूब गुबार निकाला। यहां तक कइयों ने यह कहा कि कई महीनों से संगठन के पदों पर बैठे पदाधिकारी गायब हैं। चुनाव में ऐसे लोगों ने कोई भागीदारी नहीं दिखाई। लिहाजा, ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। सुरेश चंदेल ने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र में भितरघातियों ने पार्टी प्रत्याशी को बैकफुट पर धकेला है। कुछ षड्यंत्रकारियों की पार्टी विरोधी गतिविधियां ही उनकी हार का कारण है। षड्यंत्रकारी उन्हें बड़े अंतर से हराना चाहते थे। निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने ईमानदारी से कार्य किया और 19 हजार की फौज तैयार की। हार का मुख्य कारण टिकट आवंटन में देरी और भितरघात रहा। उन्होंने खुलासा किया कि इसकी भनक उन्हें मतदान से पहले ही लगी थी। रुष्ट नेताओं को मनाने की भी उन्होंने कोशिश की, मगर वह नहीं माने। इससे मतदान के दौरान भाजपा के वोट बैंक में सेंध लग गई। कांग्रेस के वोट कटने की बजाय भाजपा के कटे और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सांसद रहते हुए उन्होंने हर पंचायत का दौरा करते हुए कार्य किए हैं। कौल डैम, हर्बल गार्डन, रेलवे दफ्तर वह यहां लेकर आए थे।
बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष बाबा रणजीत सिंह, उपाध्यक्ष अश्वनी डोगरा, शशि शर्मा, सचिव भीम सिंह चंदेल, मंडल महामंत्री दौलत राम और सुरेश चौधरी, अंजना शर्मा, प्रोमला, रिता, सुषमा, ध्यान सिंह ठाकुर, शिव पाल मिन्हास समेत काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

अटल का जन्मदिवस पर बांटी मिठाइयां
बरमाणा (बिलासपुर)। घाघस में आयोजित समारोह में देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी का जन्म दिवस मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी और उनकी दीर्घायु की प्रार्थना की। इस अवसर पर बिलासपुरी धाम भी परोसी गई।

Related posts