श्रीलंका के खिलाफ टी – 20 मैच में खामोश रहा रोहित शर्मा का बल्ला

श्रीलंका के खिलाफ टी – 20 मैच में खामोश रहा रोहित शर्मा का बल्ला

धर्मशाला
भारत श्रीलंका के पहले मैच में रोहित शर्मा दो गेंदों में मात्र एक रन बनाकर ही आउट हो गए। वहीं तीसरे और सीरीज के अंतिम टी-20 मुकाबले में भी रोहित शर्मा का एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ बल्ला खामोश रहा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में श्रीलंका टीम के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है। दो मुकाबलों में रोहित छह रन बना सके। रविवार को धर्मशाला में खेले गए भारत-श्रीलंका टी-20 मुकाबले में भी रोहित शर्मा ने निराश किया। इस दौरान रोहित शर्मा को एक जीवनदान भी मिला, लेकिन वे इस मौके को भुना नहीं पाए। 9 गेंदों में मात्र पांच रन बनाकर रोहित आउट हो गए।

इससे पहले शनिवार को भी टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा एक ही रन बना पाए थे। वर्ष 2017 में एचपीसीए स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में रोहित शर्मा 13 गेंदों में मात्र दो रन ही बना पाए थे। इसके बाद करीब चार साल बाद श्रीलंका के खिलाफ एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में खेले गए टी-20 मुकाबले में भी रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए।

पहले मैच में रोहित शर्मा दो गेंदों में मात्र एक रन बनाकर ही आउट हो गए। वहीं तीसरे और सीरीज के अंतिम टी-20 मुकाबले में भी रोहित शर्मा का एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ बल्ला खामोश रहा और और 9 गेंदों में मात्र पांच रन ही बना सके।

Related posts