शांता बोले, सत्ता में आते ही चंबा में लगेगा सीमेंट प्लांट

वरिष्ठ भाजपा नेता और कांगड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी शांता कुमार ने कहा कि जहां आवश्यकता होगी, पार्टी हाईकमान के आदेश पर चुनाव प्रचार के लिए बाहर भी जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि वे हाल ही में पंजाब के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करके आए हैं। देश का आम मतदाता कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का मन बना चुका है।

अद्दे दी हट्टियां में प्रेस वार्ता में शांता ने कहा कि स्पष्ट नीति और मजबूत नेतृत्व के अभाव में हम बाहरी ताकतों को जवाब दे पाने में अक्षम दिख रहे हैं।

पाकिस्तानी सैनिक सीमा पर भारतीय सैनिकों के सिर काट ले जाते हैं। चीन भारतीय सीमाओं पर अतिक्रमण कर रहा है। बांग्लादेशी घुसपैठियों की संख्या तीन करोड़ पार कर चुकी है।

इन सभी समस्याओं का समाधान करने में यूपीए सरकार विफल हुई है। सुजानपुर में आयोजित भाजपा की रैली और धर्मशाला में आयोजित कांग्रेस की रैली से भी लहर का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

केंद्र सरकार बनने के बाद पहली प्राथमिकता होगी कि चंबा में सीमेंट प्लांट लगाया जाएगा। इससे कांगड़ा, चंबा के हजारों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।

सामरिक हितों को ध्यान में रखते हुए पठानकोट से लेह-लद्दाख के लिए ब्रॉडगेज रेललाइन का विस्तार किया जाएगा। प्रदेश को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

फलों पर आधारित उद्योग स्थापित किए जाएंगे।

Related posts