व्यापारी पर फायरिंग में जिस आकाश की ली गई मदद, लारेंस बिश्नोई गैंग से है उसका संबंध

व्यापारी पर फायरिंग में जिस आकाश की ली गई मदद, लारेंस बिश्नोई गैंग से है उसका संबंध

कैथल (हरियाणा)
पुलिस संगरूर जेल में बंद आकाश को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। रंगदारी वसूलने के लिए नवदीप उर्फ नवी ने साजिश रची थी। मुठभेड़ के बाद काबू किया गया है।

हरियाणा के कैथल के कलायत में कपड़ा व्यापारी पर फायरिंग के मामले में मुख्य आरोपी नवदीप उर्फ नवी ने संगरूर जेल में बंद सोनीपत के जिस आकाश नामक आरोपी से मदद ली थी। उसके संबंध लारेंस बिश्नोई गैंग से बताए जा रहे हैं, हालांकि इस संबंध में कैथल के एसपी ने फिलहाल कोई जानकारी देने से इंकार कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कलायत में कपड़ा व्यापारी पर फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी नवदीप उर्फ नवी ने संगरूर जेल में बंद आकाश के साथ मिलकर रंगदारी वसूलने की साजिश रची थी। बताया जा रहा है कि संगरूर जेल में बंद आकाश और नवदीप के बीच इंस्टाग्राम पर ही दोस्ती हुई थी।

मामले में आरोपी आकाश को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर कैथल पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है, जिसके बाद ही मुठभेड़ में आरोपी नवदीप को काबू किया गया। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार पुलिस को पता चला है कि आकाश का सीधा संबंध लारेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य अंकित भादू, संपत नेहरा और आकाश पहलवान से है।

यही नहीं आकाश जिस नंबर पर व्हाट्सएप चलाता है, उसे वह नंबर हैरी नामक युवक ने उपलब्ध करवाया था। हैरी का संपर्क लारेंस बिश्नोई गैंग के मुख्य सदस्य पन्नू बढाला से है। हैरी पंजाब के राजपुरा का रहने वाला है और इस समय पुर्तगाल में बताया जा रहा है।

एसपी मकसूद अहमद का कहना है कि पुलिस संगरूर जेल से आकाश नामक युवक को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी, जिससे अहम जानकारी मिली है। लारेंस बिश्नोई गैंग के संबंध के सवाल पर एसपी ने महज इतना कहा कि इस मामले में फिलहाल कोई कमेंट नहीं है। पुलिस जांच कर रही है।

Related posts