वेट लिफ्टिरों ने प्रदेश स्तर पर दिखाया दम

चम्बा : राजकीय महाविद्यालय चम्बा के खिलाडिय़ों ने एक बार फिर प्रदेश स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए जिला का नाम रोशन किया है। राजकीय महाविद्यालय देहरी में 24 से 25 दिसम्बर तक चले ओपन राज्य स्तरीय वेट लिफ्टिंग चैंपियनशिप के सीनियर व जूनियर वर्ग में चम्बा कालेज के छात्र-छात्राओं ने भाग लेकर 4 पदकों पर कब्जा जमाकर अपनी उपस्थित दर्ज करवाई है।

यह बात राजकीय महाविद्यालय चम्बा के प्राचार्य डा. एमएल शर्मा ने वीरवार को कालेज के विजेता छात्र-छात्राओं के अभिनंदन समारोह के दौरान कही। उन्होंने कहा कि इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में उनके कालेज ने सीनियर महिला वर्ग की ओवरआल ट्रॉफी पर कब्जा किया। सीनियर वर्ग में कालेज की छात्रा शारदा कुमारी ने 48 किलोग्राम के वर्ग में, अनीता कुमारी ने 53 किलोग्राम तथा राणो ने 56 किलोग्राम वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर इस ओवरआल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

शर्मा के अनुसार पुरुष वर्ग के सीनियर ग्रुप में चम्बा कालेज के छात्र सतेंद्र ने 77 किलो वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया। उन्होंने इस मौके पर टीम के मैनेजर डा. पीसी गौतम को कालेज के छात्र-छात्राओं द्वारा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर हार्दिक बधाई दी।

Related posts