विभाग की शर्तों तले दब रहे ठेकेदार

ददाहू (सिरमौर)। लोनिवि मंडल नाहन के ठेकेदारों ने बुधवार देर रात एक गेट टू गैदर का आयोजन कर सीपीएस विनय कुमार को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। इस अवसर पर कांट्रेक्टर एसोसिएशन की नाहन इकाई ने विनय कुमार को सम्मानित कर मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह का विनय कुमार को सीपीएस बनाने के बाद लोनिवि का कार्यभार सौंपने के लिए भी आभार व्यक्त किया। एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय शर्मा ने कहा कि विनय कुमार भी ठेकेदार के व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। इस कारण वे ठेकेदारों की समस्याओं को भली भांति समझते हैं। उन्होंने कहा कि ठेकेदार विभाग की कंडीशनों के बोझ तले दबते आ रहे हैं। वे अधिकारियों के हाथों की कठपुतली बन चुके हैं। उन्होंने ठेकेदारों की मांगों और समस्याओं के बारे में विनय कुमार को अवगत करवाया और उनके निराकरण की अपील की।
एसोसिएशन के मुख्य सलाहकार और वरिष्ठ ठेकेदार याशीन ने कहा कि ठेकेदार भी समाज में विकास और विभाग का एक अंग है, लेकिन इसके बावजूद ठेकेदारों को हीन भावना से देखा जाता है। सीपीएस ने ठेकेदारों की समस्याओं पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया और कहा कि ठेकेदार किसी भी सूरत में गुणवत्ता से समझौता न करें। वह निश्चित समय अवधि में अपने काम को पूरा करें।
इस मौके पर प्रदीप सूद, अजय सोलंकी, योगेश गुप्ता, रविंद्र गुप्ता, जयदीप, तरुण, अरविंद बंसल, चुन्नू बंसल, बलिंद्र शर्मा, राजेंद्र ठाकुर, विपिन गोयल, याशीन, कुलदीप, मान सिंह, सतिंद्र गुप्ता, देशराज, विकास वर्मा, विनीत अग्रवाल, दिलेर सिंह और टीएस ठाकुर उपस्थित थे।

Related posts